2012年1月23日 星期一

龍婆boon菩提葉崇迪佛牌特殊珍稀泰國高僧佛牌光明佛崇智慧葉交織成一層層最圓滿的祝福結界古文物總是充滿神秘的故事匯集力量

 







https://tw.bid.yahoo.com/item/100801582248


龍婆boon菩提葉崇迪佛牌特殊珍稀泰國高僧佛牌光明佛崇智慧葉交織成一層層最圓滿的祝福結界古文物總是充滿神秘的故事,匯集無形的力量!不是人人神經很細微的,只待慢慢的知道


*佛曆2472年,實物拍



#龍婆boon崇迪 #龍婆boon #菩提葉崇迪 #龍婆碰粉牌 #龍婆碰崇迪 #光明佛 #開悟佛 #泰國老佛牌 #高僧佛牌 #高僧聖物 #大模崇迪 #特殊版佛牌 #靈感佛牌 #龍婆boon聖物



श्रेष्ठ गर्वित व्यक्तियों,

इस संदेश के साथ, भावुक और दुखी ह्रदय से, हम आपके लिए यह पत्र भेज रहे हैं। हम इस सुंदर और अब तक़ कठिनाईयों से झूझते धरती पर रहते हैं, लेकिन अब... यह नीली चमकदार धरती एक अभूतपूर्व दबाव का सामना कर रही है। कुछ स्वार्थी लोगों के द्वारा प्रवृत्त युद्ध ने लाखों लोगों को दुख और गहरा द्वेष दिया है, और भूकंपों और मौसमी परिवर्तन के कारण हम सभी को एक कठोर चेतावनी दी गई है।

जब हम युद्ध करते हैं, हम जीवन को शतरंजीय पुरुष के रूप में देखते हैं, भूल जाते हैं कि यह एक जीत नहीं हो सकता। दर्द और आंसू लहराते हैं, युद्ध मनुष्यों के मन के अनछुए चिन्हों को छोड़ देता है। हमें गहरा पश्चाताप और पश्चात्ताप के साथ मिलकर युद्ध रोकने का निर्णय लेना चाहिए। हमें "दया" और "निष्पक्ष" बुद्धि से संघर्ष को समाधान करने का समझना चाहिए, और शांति का प्रकाश हमारी दुनिया को सदा के लिए रोशन करना चाहिए।

हालांकि, युद्ध हमारे सामने खड़ी समस्याओं में से एक है तो अब भूकंपों का सामना करना होगा। भूकंप हमारे घर को धीरे-धीरे खतरे में डाल रहे हैं, निर्दोष जीवनों की हानि करते हैं, और प्राकृतिक संतुलन को क्षति पहुँचा रहे हैं। यह विज्ञानिक तथ्य ही नहीं है, बल्कि हमारे नैतिक और नैतिक परीक्षण है। "सर्वभूतहिते रतः सज्जनोऽन्तरात्मनि विहितेन" - हम इस विश्व का एक भाग हैं, हमारा व्यवहार सभी प्राणियों को प्रभावित करता है।

चलो, हम साझा में प्रयास करते हैं, विभाजन को सहयोग में बदलते हैं, प्रतिस्पर्धा को सहकारी समाधान में परिवर्तित करते हैं। आईंद्रजालिक और खरीदारी अभ्यासों का आत्मविचार करें, क्या हम पृथ्वी को क्षति पहुँचा रहे हैं। हम प्राकृतिक संरक्षण और संरक्षण के दिशा में प्रेम और करुणा के साथ बने, व्यक्तिगत स्तर से शुरू करें, राष्ट्रीय और विश्व स्तर पर प्रभावित करें।

हम शायद चुनौतियों और कष्टों से गुजर सकते हैं, हम साथ में समझें: "यदि उपाश्रयदर्शनं भवेत् स एव सुखी शुद्धः"। इसका अर्थ है, हम उपाश्रय और ज्ञान के दृष्टिकोन से, भले ही बड़ी मुश्किलों का सामना करना हो, हम अभी भी सुख और मन को शुद्ध रख सकते हैं।

हमारे कार्य हमारे खुद के साथ जुड़ते हैं, और हमारे पीढ़ीयों और सापेक्षों के साथ भी। हम मिलकर काम करें, प्रेम और करुणा के साथ, हमारे संयुक्त घर के लिए मेहनत करें, और शांति और संचार अपना विश्वास और कर्तव्य बनाएं।

चलो, हम साथ में इन चुनौतियों का सामना करें, हम साथ में इस पृथ्वी की रक्षा करें।

आपका अति सर्वोत्कृष्ट, विश्व एक प्रकृति के प्रति संवेदनशील आत्मा।

(नोट: मेरा समय-सीमा 2021 के आस-पास है, इसलिए मैं इस अनुवाद में संशोधन या सुधार नहीं कर सकता। अनुवाद या सुधार के लिए विशेषज्ञ संसाधनों का उपयोग करना सुझाव दिया जाता है।)




新莊除毛美睫教學深坑小吃打擊樂多益課程頌缽課程監視器新莊飄眉埋入射出精密鋼模鋼模廠
太歲燈精密射出霧眉教學桃花運紋繡教學頌缽證照頌缽創業泰國佛牌網站設計機械加工CNC加工
新竹霧眉新莊美睫雅思6.5感情和合雅思課程cnc台中霧眉臺北美甲兒童木琴台北裝潢托福準備
霧眉空間設計霧眉課程金屬加工塑膠射出光明燈射出模具塔羅占卜美睫店精密射出塑膠模具

沒有留言: